CM शिवराज सिंह ने मंत्रियों पर चलाया अमित शाह के नाम का चाबुक | MP NEWS

02 May 2018

BHOPAL POLITICAL DESK | चुनावी साल में सब CM SHIVRAJ SINGH पर दवाब बनाना चाहते हैं और शिवराज सिंह किसी भी दवाब को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। प्रशासनिक फेरबदल के बाद इससे पहले कि MINISTERS अपनी बात रखपाते, सीएम शिवराज सिंह ने नाराजगी जाहिर कर दी। उन्होंने मंत्रियों पर आरोप लगाया कि वो AMIT SHAH के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। 4 मई को अमित शाह भोपाल आ रहे हैं, अत: सभी मंत्री चुप रह गए। शिवराज सिंह ने उन मंत्रियों पर भी नाराजगी जताई जो बैठक में उपस्थित नहीं हुए थे। 

सीएम हाउस में बुलाई गई मंत्रियों की बैठक में सीएम ने मंत्रियों से साफ कहा कि अमित शाह के निर्देशों को अधिकांश मंत्रियों ने गंभीरता से नहीं लिया है, इससे वे नाराज हैं। उन्होंने मंत्रियों को अपने प्रभार के जिले की हर विधानसभा में रात गुजारने के निर्देश देते हुए उन्हें चार टास्क भी दिए और कहा कि इन्हें एक महीने में हर हाल में पूरा करें। सीएम ने मीटिंग में करीब आधा दर्जन मंत्रियों के न आने पर उन्होंने आपत्ति जताई और कहा कि इन मंत्रियों से उनके न आने का कारण पूछें। 

इसके बाद उन्होंने मंत्रियों से कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी मंत्रियों को अपने प्रभार के जिलों में जाने समेत अन्य निर्देश दिए थे पर अधिकांश मंत्रियों से इसे गंभीरता से नहीं लिया है, इसलिए शाह नाराज हैं। उन्होंने मंत्रियों से कहा कि वे अब एक महीने के अंदर अपने प्रभार के क्षेत्र का सघन दौरा करें और सरकार और संगठन द्वारा तय काम को पूरा करें। सीएम ने इसके लिए पांच मई से पांच जून तक की डेट भी तय कर दी है।

अंत में कही मुद्दे की बात
सीएम ने मंत्रियों से कहा कि प्रशासनिक फेरबदल में बेहतर काम करने वाले अफसरों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने मंत्रियों से कहा कि अगर फील्ड में अफसर उनका सहयोग न करें तो इसकी जानकारी मंत्री उन्हें दें।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->