MIGLANI TRAVELS: बस पलटी, 20 यात्री घायल, 4 गंभीर | MP NEWS

INDORE SAMACHAR | इंदौर-भोपाल हाईवे पर गुरुवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 की हालत नाजुक हैै। हादसा आष्टा के पास सोंडा गांव में हुआ। यहां सिवनी से आ रही मिगलानी ट्रेवल्स की यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। प्रारंभिक जांच में ड्राइवर की आंख लगना हादसे का कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने घायलों को सीहोर और आष्टा के अस्पताल में भर्ती करवाया है। मिली जानकारी अनुसार हादसा भोपाल-इंदौर हाईवे पर हुआ। मिगलानी ट्रेवल्स की बस (Mp30p0235) सिवनी से बुधवार रात सवारी लेकर इंदौर के लिए रवाना हुई थी। गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब बस जब आष्टा के सोंडा गांव से गुजर रही थी, इसी दौरान वह लहराकर सड़क के नीचे उतर गई।

जब तक ड्राइवर बस को संभाल पाता वह पलट गई, जिससे बस में सवार 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। बस को पलटा देख मौके पर ग्रामीण भी पहुंच गए और घायलों को बस से बाहर निकालने लगे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 और पुलिस ने घायलों को आष्टा अस्पताल पहुंचाया, जहां 4 की हालत नाजुक होने पर उन्हें सीहोर रैफर कर दिया गया।

ड्राइवर की आंख लगी और बस नीचे उतरी
आगे की सीट पर बैठे एक यात्री ने बताया कि बस सोंडा से गुजर रही रही थी कि अचानक ड्राइवर की आंख लग गई। जब तक ड्राइवर झपकी से बाहर आता बस सड़क से नीचे उतर चुकी थी। ड्राइवर से बस को संभालने की कोशिश की, लेकिन स्पीड तेज होने की वजह से बस पलट गई।
आष्टा थाना प्रभारी बीडी बीरा ने बताया कि जस बस छिंदवाड़ा के रास्ते सिवनी से इंदौर जा रही थी। सोंडा गांव के पास बस ब्रिज से गुजर रही थी, इसी दौरान ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि ड्राइवर की आंख लग गई थी, जिसके कारण हादसा हुआ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !