BHOPAL: सारी रात युवती को BIKE पर घुमाता रहा बदमाश, पुलिस ने पीछा कर दबोचा

भोपाल। स्मार्ट सिटी आॅफिस के एक कर्मचारी ने एसएससी की तैयारी कर रही छात्रा को बातों के जाल में फंसाया और बाइक पर अपने साथ बिठा लिया। फिर वो सारे शहर में 6 घंटे तक युवती को बाइक पर घुमाता रहा। युवती ने कई बार उसे घर वापस जाने की बात कही परंतु वो नहीं माना। एम्स चौराहे पर तड़के चार बजे पुलिस वाहन को देखकर छात्रा ने शोर मचा दिया। पुलिस को देख युवक ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। करीब दो किमी तक पीछा कर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

छात्रा को जाल में ऐसे फंसाया
नरसिंहगढ़ निवासी 21 वर्षीय युवती साकेत नगर में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही है। एएसआई जीपी जोशी के मुताबिक बुधवार रात 9 बजे उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाले अमर बहादुर यादव से हुई। एक घंटे बाद छात्रा घर के पास फुल्की खा रही थी। तभी वहां अमर बाइक लेकर पहुंचा। उसने छात्रा से कहा कि स्मार्ट सिटी दफ्तर में नौकरी निकली है। अपना बायोडाटा दो। छात्रा ने जवाब दिया कि बायोडाटा तो ई-मेल पर है, अभी कैसे दूं। उसे कम्प्यूटर से निकालना पड़ेगा।

अब तक छात्रा आरोपी के भरोसे में आ गई थी। अमर ने जैसे ही कहा कि चलो तुम्हे सायबर कैफे तक ले चलता हूं। इस पर वह राजी हो गई और उसकी बाइक पर सवार हो गई। इसके बाद आरोपी उसे शहर के अलग-अलग इलाकों में यूं ही घुमाता रहा। देर होने पर छात्रा ने कई मर्तबा उसे घर ले चलने के लिए कहा तो वह इनकार कर देता था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !