संविदा कर्मचारियों ने विदिशा में जीएडी मंत्री को घेरा

Advertisement

संविदा कर्मचारियों ने विदिशा में जीएडी मंत्री को घेरा

विदिशा। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल द्वारा विदिशा में सामान्य प्रशासन मंत्री लाल सिंह आर्य से मुलाकात कर नियमितीकरण व निष्कासित साथियों की वापसी को लेकर बिंदुवार चर्चा की गई जिसमें मुख्य रूप से मंत्री जी को यह भी अवगत कराया गया कि शासन द्वारा अपनी घोषणा में अब और विलंब होता है तो संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी एक बार फिर विरोध का रास्ता अख्तियार कर लेंगे। इस पर सामान्य प्रशासन मंत्री द्वारा यह स्पष्ट किया गया कि संविदा कर्मचारियों का मुद्दा शासन की प्राथमिकताओं में एक है और शासकीय प्रक्रियाओं के विलंब के चलते यह अभी तक रुका हुआ है। 

इसी माह होगी घोषणा: मंत्री लाल सिंह आर्य

मंत्री आर्य द्वारा यह भी स्पष्ट रूप से कहा गया कि संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का दबाव सबसे अधिक है, आपको कोई चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा सारे प्रकरण को मई माह में ही समाप्त करने की कोशिश लगातार की जा रही है। जिसमें वित्त मंत्री जयंत मलैया वित्त विभाग व सामान्य प्रशासन विभाग लगातार कार्य कर रहा हैं और पूरी उम्मीद है इसी माह के अंत में घोषणा कर दी जाएगी।

निष्कासित संविदा कर्मचारी वापस बुलाए जाएंगे: मंत्री लाल सिंह आर्य

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा मंत्री जी को यह भी स्पष्ट किया गया कि होने वाली घोषणा में संविदा कर्मचारियों को समान रूप से बिना किसी विभाग, पद केडर का भेद करते हुए एकरूपता सहित लाभान्वित किया जाये और निष्काषित साथियो की वापसी भी शत प्रतिशत संवर्गों की जाना सुनिश्चित करें। जिस पर मंत्री जी द्वारा किसी के साथ अन्याय न होने देने का विश्वास दिलाया गया संविदा स्वास्थ्य से जुडे अन्य समस्त मुद्दों पर भी मंत्री जी से सकारात्मक चर्चा हुई। इस सारर्गभित चर्चा में पंकज द्विवेदी प्रशान्त श्रीवास्तव मोहन मान्ड्रे पंकज शुक्ला तथा विदिशा टीम के साथीओ की विशेष भूमिका का रही।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करें) प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com