कमलनाथ कभी छिंदवाड़ा से बाहर तो निकले नहीं: जयंत मलैया

INDORE NEWS | बुधवार को इंदौर में प्रदेश के वित्तमंत्री जयंत मलैया द्वारा मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ को बुजुर्ग कहने के बयान पर मचे बवाल के बाद गुरुवार को मलैया ने फिर इस मुद्दे को छेड़ दिया है। मलैया ने कहा कि कमलनाथ को लेकर जो बोला उसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। यदि शिवराज सिंह से किसी की तुलना की जाएंगी तो बातें तो निकलेगी ही। मलैया ने कहा कि कमलनाथ कभी छिंदवाड़ा से तो बाहर निकले नहीं है, और हमने पूरा प्रदेश छाना है।

कमलनाथ का मुकाबला मुझसे नहीं, शिवराज सिंह से है: वित्तमंत्री

गुरुवार को इंदौर में वित्तमंत्री जयंत मलैया ने कहा कि कमलनाथ को लेकर बुधवार को मैने जो बोला था उसमें कोई दिक्कत की बात नहीं है। मेरी उम्र के बारे मे भी चर्चा हो रही है, मैं तो मुकाबले में हूं नहीं। हमारा नेतृत्व शिवराज सिंह कर रहे हैं, उनसे कंपेरेजन होगा तो बातें तो निकलेगी ही। हालांकि मैने सहज भाव से कमलनाथ के बारे में कहा था, और यह सामान्य बात है, यह सहज रूप से होता है। युवा व ऊर्जावान व्यक्ति अधिक भागदौड़ कर सकता है।

कभी छिंदवाड़ा से बाहर नहीं निकले कमलनाथ

मलैया ने कहा कि कमलनाथ कभी छिंदवाड़ा से बाहर निकले ही नहीं है और हमने पूरा प्रदेश छाना है। अत: शिवराज और कमलनाथ में जमीन आसमान का फर्क है। वर्तमान में शिवराज सिंह जितनी मेहनत कर रहे हैं उतनी कोई नहीं कर सकता।

जयंत मलैया ने क्या कहा था इंदौर में

बुधवार को इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली नेता बताया, लेकिन साथ ही यह कहकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था कि कांग्रेस ने उनके सामने बुजुर्ग नेता कमलनाथ को मैदान में उतारा है। वे शिवराज के सामने टिक नहीं पाएंगे। मलैया के बयान पर तिलमिलाई कांग्रेस ने न केवल मलैया को खुद की उम्र याद दिलाई, बल्कि भाजपा के तमाम बुजुर्ग नेताओं की सूची जारी कर दी।

कांग्रेस ने दिया जयंत मलैया को जवाब

कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि हमारे अध्यक्ष कमलनाथ 71 वर्ष के हैं और उनकी उम्र पर सवाल उठाने वाले मलैया खुद भी 71 साल के ही हैं। भाजपा का दोहरा रवैया देखिए कि 74 साल की कुसुम मेहदले मंत्री हैं और वे कांग्रेस पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस ने भाजपा के मंत्रियों की सूची जारी की है। इस सूची में कुसुम मेहदेले 74 साल की सबसे बुजुर्ग मंत्री है।

ये है भाजपा के बुजुर्ग नेताओं की लिस्ट

कुसुम मेहदेले 74 साल
रुस्तम सिंह 73 साल
पारस जैन 67 साल
माया सिंह 67 साल
उमाशंकर गुप्ता 65 साल
बालकृष्ण पाटीदार 65 साल
गौरीशंकर बिसेन 66 साल
गौरीशंकर शेजवार 67 साल
गोपाल भार्गव 65 साल

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !