सीएम को घरने आए थे, कुर्सी के लिए उलझ गए कांग्रेसी

GWALIOR NEWS | सीएम शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन देने एयरपोर्ट पहुंचे कांग्रेसी आपस में ही उलझ गए। कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने सीएम से मिलने का समय लिया था। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय यादव के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ता पहले पहुंचकर आगे की कुर्सियों पर बैठ गए। इसके बाद कांग्रेस के जिला संयोजक व पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेसी पहुंचे। उन्हें पीछे बैठना पड़ा। 

सीएम से मिलने का समय चूंकि जिला कांग्रेस ने लिया था इसलिए जिला प्रशासन ने उन्हें आगे बैठने को कहा। युवा कांग्रेसी पीछे हटने को तैयार नहीं थे। इससे कांग्रेसी आपस में ही उलझ गए। सबके सामने कांग्रेसियों का कुर्सी प्रेम चर्चा का विषय बन गया। सीएम के आने पर श्री अग्रवाल ने ज्ञापन पढ़कर सुनाया। 

उन्होंने 2 अप्रैल की घटना में मृतक के परिजनों को 5-5 लाख की सहायता, तोड़फोड़ का शिकार दुकानदारों को सहायता, हजार बिस्तर अस्पताल का जल्द निर्माण, अस्पतालों की दुर्दशा सुधारने, बढ़ते अपराध, आकलित खपत की समस्या के निराकरण की बात कही। इसके बाद युवा कांग्रेस के संजय यादव ने ज्ञापन दिया। इस पर सीएम ने कहा कि सभी कांग्रेसी एक हैं तो एक ही ज्ञापन क्यों नहीं दिया। हालांकि बाद में उन्होंने उनका भी ज्ञापन लिया और चर्चा की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !