मिथुन दा बीमार, दिल्ली में भर्ती

14 May 2018

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। खबर आ रही है कि उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है। अपने दौर में मिथुन की बड़ी फैन फॉलोइंग थी। उनका ग्लैमर अब भी बरकरार है। खासकर कि छोटे शहरों में एक दौर में मिथुन की फिल्मों का बड़ा क्रेज था। छोटे शहरों के सिनेमाहॉल में मिथुन की फिल्में लगने का मतलब होता था कई दिनों का हाउसफुल का बोर्ड। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती की बीमारी की खबर उनके फैंस के लिए जरूर चिंता की बात है। मिथुन चक्रवर्ती आखिरी दफा ‘हवाईजादा’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना उनके को-एक्टर थे।

दादा के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती अपनी दमदार अदाकारी के बूते तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। पिछले दिनों वह छोटे पर्दे पर भी खूब सक्रिय होकर नजर आते रहे हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती की सेहत पिछले कुछ समय से बिगड़ी हुई है। 
मिथुन एक साल से हाइबरनेशन की समस्या से जूझ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह पिछले लंबे समय से पीठ दर्द की समस्या से भी परेशान हैं। बीच में वह अपने ऊटी स्थित घर में चले गए थे, लेकिन फिर उन्होंने एक छोटे से अंतराल के लिए टीवी पर वापसी की थी।

बता दें कि 2009 में इमरान खान और संजय दत्त की फिल्म ‘लक’ की शूटिंग के दौरान एक स्टंट करते हुए मिथुन को चोट भी लग गई थी।
 इस फिल्म में एक सीन के लिए उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन गलत टाइमिंग की वजह से वह निचे गिर गए थे। बताया जा रहा है कि तभी से उनकी पीठ दर्द की समस्या बनी हुई है। हालांकि, यह भी खबर आ रही है कि मिथुन तेजी से रिकवरी कर रहे हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->