VIDEO: भूख हड़ताल के दौरान दारू-बिरयानी की पार्टी करते कैमेरे में कैद हुए नेता | NATIONAL NEWS

Wednesday, April 4, 2018


नई दिल्ली। दक्षिण भारत की ताकतवर पॉलिटिकल पार्टी AIADMK के लिए शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई है। AIADMK के नेता केंद्र द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने के विरोध में एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठे थे लेकिन हड़ताल के दौरान ही इन्होंने लंच ब्रेक ले लिया। भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरें सामने आई हैं। एआईएडीएमके ने मंगलवार को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल का ऐलान किया था। याद दिला दें कि इस पार्टी के संस्थापक एमजी रामचन्द्रन थे। उनके बाद जयललिता ने इसकी कमान संभाली। 

तस्वीरों में वेल्लोर में एआईएडीएमके के कुछ नेता बिरयानी खा रहे थे, जबकि कोयंबटूर और सलेम में पार्टी के कई नेता शराब पीते नजर आए। सोशल मीडिया पर नेताओं की ये करतूत वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये नेता अनशन के नाम पर जम कर खाना पीना खा रहे थे।

कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु में लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। सीएम के पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम खुद भूख हड़ताल में शामिल हुए थे। सुप्रीम कोर्टे के आदेश के बाद लोग केंद्र सरकार से कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन करने की मांग कर रहे हैं लेकिन इन नेताओं ने लोगों की भावनाओं की परवाह नहीं की और भूख हड़ताल के नाम पर मस्ती करने लगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week