SAPNA CHOUDHARY ने अभय के साथ लगाए ठुमके, वीडियो जारी | BOLLYWOOD NEWS

04 April 2018


सपना चौधरी का नया गाना तेरे ठुमके सपना चौधरी यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाने में सपना के साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल की जुगलबंदी देखने को मिल रही है। गौरतलब है कि यह गाना अभय देओल और पत्रलेखा स्टारर फिल्म नानू की जानू का आइटम सॉन्ग है। सपना चौधरी का फिल्म का स्पेशल अपीयरेंस है।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी का यह गाना यूट्यूब पर मंगलवार को ही रिलीज किया गया है। इससे पहले फिल्म 'नानू की जानू' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इसका ट्रेलर आपको हंसना पर मजबूर कर देगा। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म एक ऐसे भूतनी की कहानी है जिसे एक बदमाश लड़के (अभय देओल) से प्यार हो जाता है. वह भूतनी अलग-अलग पैंतरे अपनाकर उसको परेशान करती है।

पिछले साल आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के बाद अक्षय इस फिल्म में भी कॉमेडी की छौंक लगाएंगे. फिल्म में उनकी हीरोइन पत्रलेखा होंगी, जिन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म 'सिटीलाइट्स (2014)' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. ट्रेलर में अभय देओल हैरान-परेशान दिख रहे हैं, जबकि एक-दो सीन में ही पत्रलेखा नजर आई हैं. फैराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी मानु ऋषि चड्ढा ने लिखी है. फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week