UBER CAB ड्राइवर महिला यात्री के सामने मास्टरबेशन करने लगा | CRIME NEWS

18 April 2018

दिल्ली। एक ऊबर कैब ड्राइवर को महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कैब सर्विस का आरोपी ड्राइवर महिला को एयरपोर्ट से लेकर आ रहा था। ड्राइविंग के दौरान घटती-बढ़ती रफ्तार और ड्राइवर के हाव-भाव से महिला को शक हुआ। आगे झांका तो दंग रह गईं। ड्राइवर ने पैंट की जिप खोली हुई थी। वह ड्राइविंग के साथ-साथ हस्तमैथुन कर रहा था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस भी फर्जी पाया गया है। इस चूक ने ऐप बेस्ड कैब सर्विस ऊबर के सिस्टम पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह वारदात 15 अप्रैल की है। डीसीपी नई दिल्ली मधुर वर्मा के मुताबिक महिला ने एयरपोर्ट पर ऊबर की कैब बुक की। कैब में रात के वक्त महिला को अकेला देख ड्राइवर गाड़ी चलाते समय उसके सामने ही मास्टरबेशन करने लगा। महिला ने उसकी हरकत को नोटिस किया, लेकिन सुनसान सड़क देख खामोश रही। इस बीच गाड़ी जब जनपथ पर पहुंची को महिला को पुलिस पिकेट दिखाई दी। 

महिला ने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा। महिला को पुलिस के पास जाते देख ड्राइवर को अंदेशा हो गया कि वह उसकी शिकायत करने जा रही है। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी भगा ले गया। ऐप बेस्ड कैब होने की वजह से महिला के पास ड्राइवर और उसकी गाड़ी, दोनों का ही नंबर था। दिल्ली पुलिस ने रात में ही सर्च अभियान चलाकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। अगले दिन ड्राइवर को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने एक दिन की रिमांड ली।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts