कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलैस हुई फिल्म अभिनेत्री | TOLLYWOOD NEWS

Saturday, April 7, 2018

तेलुगु फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्री रेड्डी ने हैदराबाद में ऐसा विरोध प्रदर्शन किया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्री रेड्डी शनिवार को हैदराबाद के जुबली हिल्स में तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के बाहर टॉपलेस हो गईं. इसके बाद विरोध प्रदर्शन करने लगीं. उसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. रेड्डी ने टॉलीवुड की बड़ी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया हैं. वहीं टॉलीवुड ने रेड्डी के सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया.

बता दें कि रेड्डी इससे पहले कई प्रोड्यूर, डाइरेक्टर और अभिनेताओं पर फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर फायदा उठाने का आरोप लगा चुकी हैं. रेड्डी सोशल मीडिया में भी इस तरह की अफवाह फैलाती रहती हैं. वे कई बार स्थानीय चैनलों को दिए इंटरव्यू में आरोप लगा चुकी हैं डाइरेक्टर की बात न मानने पर उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला. उन्होंने कहा कि आंध्रा से आने वाली अभिनेत्रियों को तेलुगू फिल्मों में पर्याप्त काम नहीं दिया जाता. 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रेड्डी ने फिल्म चैंबर के बाहर अपने कपड़े उतार दिए और कई घंटो तक सड़क पर इसी हालत में बैठी रहीं. रेड्डी ने प्रदर्शन करने के दौरान कई टॉलीवुड एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया.

इसके साथ ही उन्होंने तेलुगू फिल्मों में 75 फीसदी रिजर्वेशन की भी मांग भी की. रेड्डी का कहना हैं कि टॉलीवुड में 75 फीसदी स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाना चाहिए. उनका कहना है कि टॉलीवुड में बाहरी लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा हैं. जिसकी वजह से स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं मिल पाता.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week