DEEPIKA PADUKONE ने आपकी सेहत करोड़ों की COLA डील ठुकराई | BOLLYWOOD NEWS

दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं, बल्कि प्रमोशन की दुनिया में भी काफी फेमस हैं। यही कारण है कि उनके पास ब्रैंड प्रमोशन के लिए तमाम ऑफर आते हैं। लेकिन अब दीपिका ने फैसला ले लिया है कि वह किसी भी ऐसे प्रॉडक्ट का प्रमोशन नहीं करेंगी जो आम नागरिकों की सेहत के लिए नुकसानदायक होता है। खबर है कि हाल ही में उन्होंने एक बड़ी कोला कंपनी से अपना करार रद्द भी किया है। 

सूत्रों के अनुसार, हाल ही में दीपिका को एक कोला ड्रिंक के लिए करोड़ों की डील ऑफर हुई थी। दीपिका पहले भी इस ब्रैंड के ड्रिंक को एंडोर्स कर चुकी हैं। ऐसे में कंपनी उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाना चाहती थीं, लेकिन चूंकि दीपिका अब हेल्दी लाइफस्टाइल को प्रमोट कर रही हैं, ऐसे में उन्होंने ऐसे किसी ब्रैंड का प्रमोशन न करने का फैसला लिया, जो सेहत को नुकसान पहुंचाती हो। 

हालांकि इस डील के लिए दीपिका को कई तरह के फायदे ऑफर किए गए थे, लेकिन दीपिका ने उन्हें नहीं स्वीकार किया। सूत्रों के अनुसार, दीपिका फिलहाल तो किसी ऐसे प्रॉडक्ट का प्रमोशन नहीं करना चाहती हैं, जो सेहत के लिए अच्छा न हो या हेल्दी लाइफस्टाइल का हिस्सा न हो। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !