SUMONA CHAKRAVARTI: कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी का हॉट अंदाज़ | BOLLYWOOD NEWS

Comedy night with kapil से सुर्ख़ियों में आयी एक्ट्रेस Sumona chakravarti आजकल फुल मस्ती के मूड़ में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। हॉलिडे के दौरान सुमोना ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख उनके फैंस उस फोटोशूट और सुमोना के बोल्ड़ अंदाज़ की जमकर सराहना कर रहे है, इंस्टाग्राम पर शेयर की गयीं तस्वीरों में सुमोना सफेद शर्ट और डेनिम हॉट पैंट्स में नज़र आ रही है। 

फोटोग्राफर दिनेश अहूजा के इस शानदार फोटोशूट ने सुमोना का लुक और ज्यादा सँवार दिया है  इसलिए उनकी सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट से पहले सुमोना की पिछले दिनों बिकि‍नी फोटोज भी खूब वायरल हुईं थीं। 

इस फोटो में लाल रंग की बिकनी में एक्ट्रेस को देखकर फैन्स चौंक गए थे क्योंकि कपिल के शो में सुमोना ट्रेडि‍शनल लुक में ही नजर आईं। कपिल और सुमोना की जोड़ी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान खूब पॉपुलर हुई थी। 

यहां से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे। टीवी के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी कपिल के लव इंटरेस्ट के रूप में लौटीं। लोगों ने उनकी जोड़ी को यहां भी काफी पसंद किया। 

द कपिल शर्मा शो' में सुमोना डॉ. मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी और कप्पू (कपिल शर्मा) की चाइल्डहुड फ्रेंड सरला के रोल में नजर आई थीं। यहां कपिल उनके बड़े होठों का काफई मजाक उड़ाते थे,बरहाल कुछ भी हो उनके इस लुक से उनके चाहने वाले बेहद खुश है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !