SIDHI: कमल के फूल की चाह में 4 बच्चों की मौत | MP NEWS

25 April 2018

सीधी। जिले के चुरहट थाना के रामनगर गांव में तालाब में तीन बालक व एक बालिका की डूबने से मौत हो गई है। वही अमिलिया थाना के सिंहावल गांव के एक किसान जो भैस खोजने निकला था का शव तालाव मे तैरते मिला है। सभी के शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट भेज दिया गया है। मामला चुरहट नगर पंचायत अंतर्गत रामनगर तालाब का है। बता दें कि मध्यप्रदेश के सीधी जिले में कमल के फूल ने चार बच्चों की जान ले ली। 

बताया गया कि चार मासूम बच्चे खेलते हुए तालाब में कमल का फूल तोड़ने के लिए घुसे थे। उनको तालाब की गहराई का अहसास नहीं था। लिहाजा एक एककर तालाब की गहराई की ओर फूल तोड़ने के लिए घुसते गए और देखते ही देखते चारों की गहरे जल समा गये। बताया गया है कि तालाब का गहरी करण करने गहरी खाई खोदी गई है उसी सभी बच्चे डूब गये है। घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार अमिता सिंह व नगर पंचायत अध्यक्ष पूर्णिमा पटेल घटना वाले तालाव स्वास्थ केन्द्र पहुंचकर परिजनों से को ढाढ़स बधाने के साथ पीएम का इन्तजाम कराया है चारो बच्चों के डूबने की घटना दोपहर 11 बजे के आसपास की बताई गई है। 

एक साथ चार बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। गांव में चारों तरफ सनाका खिंचा हुआ है। इस हदय विदारक घटना को देख तहसीलदार भी खुद को नही रोक सकी वे खुद फफक कर रोने लगी। 

मृतकों में हिमांशु पटेल पिता दिलीप पटेल 14 वर्ष, दीपांशु पटेल पिता दिलीप पटेल 12 वर्ष निवासी रामनगर सीमा पटेल पिता जगत बहादुर पटेल 10 वर्ष व आयुष पटेल पिता राममणि पटेल 9 वर्ष शामिल हैं जो गर्मी की छुट्टी मनाने ननिहाल आई हुई थी। 

वही अमिलिया थाना के सिंहावल गांव के जगदेव पटेल पिता कालू प्रसाद पटेल निवासी सिहावल उम्र 75 बर्ष जो अपनी खोई हुई भैंस खोजने निकला था तालब मे उसका शव तैरता हुआ मिला है। आशंका जाहितर की जा रही है कि पानी मे डूबने से बृद्ध समेत इन चारों बच्चों की मौत हुई है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week