SATNA: दारू पीकर डीजे पर झूम रही थी बारात पर हमला, दुल्हा समेत 1 दर्जन घायल | MP NEWS

सतना। सतना के मैहर कस्बे में आम रास्ते पर डीजे बजाकर शराब के नशे में झूम रही बारात पर मोहल्ले वालों ने हमला कर दिया। बारातियों ने भी भीड़ पर हमला किया। इस संघर्ष में दूल्हा समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। बारात लड़की वालों के घर जाने के बजाए थाने पहुंच गई। मोहल्ले वालों ने भी बारातियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। सारी रात हंगामा चलता रहा। 

अमरपाटन से मैहर में आई बारात के बाराती बुधवार की रात कानफोड़ू डीजे बजा हुड़दंग मचा रहे थे। बारात में बेहद तेज आवाज के पटाखे फोड़े जा रहे थे। वहीं शराब के नशे में चूर बाराती काफी शोरशराबा कर रहे थे। हुड़दंग मचा रहे बारातियों को परेशान मोहल्ले वालों ने पहले समझाने की कोशिश की। इस पर बाराती नहीं माने बल्कि और भड़क गए। जब लोगों ने विरोध किया तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी।

बारातियों के हमले के बाद स्थानीय लोग और ज्यादा संख्या में जमा हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। खूब लाठी डंडे और रॉड चले। इसमें दोनों ओर से एक दर्जन लोग घायल हो गए वहीं दूल्हा को भी काफी चोट आईं।

दिलचस्प बात यह रही कि यह घटना मैहर थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर घटी, इसके बावजूद पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची। दोनों पक्षों के थाने पहुंचने के बाद अब पुलिस दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की बात कह रही है। पुलिस ने 06 बारातियों और 05 मोहल्ले वालों के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !