OLA CAB में गैंगरेप: युवती को बंधक बनाया, शराब पिलाई | CRIME NEWS

27 April 2018

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर की सड़कें एक बार फिर महिलाओं के लिए असुरक्षित साबित हुईं हैं। यात्रियों को सुरक्षित एवं आरामदायक यात्रा की गारंटी देने वाली OLA CAB में एक युवती को बंधक बना लिया गया। उसे शराब पिलाई गई और जंगल में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है परंतु ऐसी घटनाओं के लिए OLA CAB प्रबंधन भी जिम्मेदार है। वो अपने कैब ड्राइवर पर नियंत्रण रख पाने में नाकाम साबित हो रहा है। निश्चित रूप से उसका चयन गलत है। क्योंकि OLA CAB में यह पहली घटना नहीं है। तो क्या OLA CAB महिला यात्रियों के लिए सुरक्षित नहीं है। 

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 37 से पीड़ित महिला ने ओला कैब बुक कराई थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि सफर के दौरान कैब में उसे जबरन शराब पिलाई गई और बाद में ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा इलाके के जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच करते हुए करीब 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पीड़ित महिला सेक्टर 37 के कॉल सेंटर में काम करती है।

जंगल में बनाया बंधक
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने ड्राइवर समेत कैब में बैठे दो और लोगों पर आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शराब न पीने पर ड्राइवर ने कैब दयानगर गांव के पास वाले जंगल में ले जाकर रोक दी थी और वहीं बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया।

फोन करके पुलिस को बुलाया
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि किसी तरह वो आरोपियों से बचकर दयानगर गांव पहुंची और गांव वालों को अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने फोन कर पुलिस को सूचित किया।

6 लोग पुलिस हिरासत में लिया
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने ड्राइवर समेत 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने महिला को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week