ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम कैंडिडेट के लिए हार्दिक पटेल ने दी NOC | MP NEWS

07 April 2018

मंदसौर। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि यदि कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम कैंडिडेट बनाती है तो हम इस फैसले का विरोध नहीं करेंगे। बता दें कि प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ऐलान किया है कि मप्र में कांग्रेस बिना चेहरे के चुनाव लड़ेगी बल्कि दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग की है। 

मंदसौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये हार्दिक ने एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा, यदि कांग्रेस मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाती है तो हम इसका विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मेरा तो व्यक्तिगत भी मानना है कि सिंधिया को आगे लाना चाहिए। हार्दिक ने कहा कि मध्यप्रदेश में पिछले करीब 15 वर्षों के भाजपा नीत सरकार के राज को परिवर्तित करना है, यहां की व्यवस्था को परिवर्तित करना है लेकिन यह तभी संभव है, जब जनता जागरूक होगी। उन्होंने कहा कि हम उनका विरोध करते हैं जो सरकारें वादे करती हैं, लेकिन निभाती नहीं। पटेल ने कहा कि यदि सरकार दो करोड़ लोगों को रोजगार दे देती है और स्वामीनाथन कमीशन की अनुशंसाओं को लागू कर देती हैं तो वह विरोध नहीं करेंगे।

दारोमदार दिग्विजय सिंह पर
बता दें कि मप्र में कांग्रेस का चेहरा होगा या नहीं होगा और होगा तो कौन होगा। सारा दारोमदार दिग्विजय सिंह पर ही है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भले ही मप्र की सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं होते परंतु मप्र कांग्रेस को वो अपने रिमोट से चलाते हैं। उनके फालोअर्स कांग्रेस के प्रमुख पदों पर हैं एवं कई बार वो लास्ट मिनट पर फैसले बदलवाने का जादू दिखा चुके हैं। देखना रोचक होगा कि अब फिर से शुरू हुआ सिंधिया विरुद्ध सिंह की लड़ाई में क्या नतीजा आता है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->