लो पढ़ लो: कपिल शर्मा का नया टंटा, पहले फोन पर गंदी गालियां दीं, फिर... | Bollywood News

07 April 2018

मुंबई। कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा फिर तनाव में है। उनका नया शो 'फेमिली टाइम विद कपिल शर्मा' कुछ खास चल नहीं पाया। फ्रस्टेशन में उन्होंने एक बेवसाइट SpotboyE के एडिटर को फोन पर गालियां दीं और अपनी एक्स मैनेजर नीती, प्रीति सहित पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज करा दिया। कपिल का आरोप है कि विक्की लालवानी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिर कर रहे हैं।  इधर वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया है, जिसमें कपि‍ल गालियां दे रहे हैं। रिकॉर्ड‍िंग कॉल में कप‍िल शर्मा ने एडिटर पर पैसों के लिए उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया है। उनके ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं ऐसे लोगों को नहीं छोडूंगा।

कप‍िल ने फोन पर क्या कहा
कपिल ने SpotboyE के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर बहुत गालियां दी हैं। वेबसाइट ने फोन की पूरी रिकॉर्डिंग को रिलीज किया है। कपिल, विकी को कॉल कर के कहते हैं कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। उसके बाद कपिल गालियां देना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है...लिख ना इस पर। तू ये सब लिखकर अपनी बेटी को बेच कर अमीर हो।

विकी कहते हैं कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते आपको इंग्लिश भी नहीं आती। इस बात पर भी कपिल, विकी को बहुत गालियां देते हैं। लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है। वो विक्की को धमकी देता है कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है। तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है। मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा। विकी बार-बार पूछते हैं कि आप कौन हैं। कुछ देर बाद वो शख्स कहता है कि वो कपिल का सगा भाई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week