शिकार सलमान को नहीं मिली बेल, प्रीति जिंटा पहुंची जेल | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। सलमान खान को काले हिरणों के शिकार के जुर्म में मिली सजा के खिलाफ जोधपुर सेशन कोर्ट में आज की सुनवाई पूरी हो गई. सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान की सजा के खिलाफ स्थगन याचिका पर सलमान के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब सेशन कोर्ट के जज सलमान की जमानत याचिका पर फैसला शनिवार की सुबह सुनाएंगे. इधर सलमान से मिलने प्रीति जिंटा जेल पहुंची। 

हालांकि सेशन कोर्ट का फैसला आने में और देर हो सकती है, क्योंकि आज सिर्फ सलमान के वकील ने अपनी दलीलें रखीं. अब शनिवार को सेशन कोर्ट के जज सरकारी वकील की दलील सुनेंगे और उसके बाद ही सेशन कोर्ट का फैसला आएगा. सेशन कोर्ट द्वारा सुनवाई शनिवार तक स्थगित करने के चलते सलमान खान को अब आज की रात भी जोधपुर सेंट्रल जेल में ही रात गुजारनी पड़ेगी. सेशन कोर्ट के जज ने सजा के स्थगन पर फैसला सुनाने से पहले निचली अदालत से जजमेंट का रिकॉर्ड मांगा है.

सुनवाई के दौरान जहां बिश्नोई समाज की ओर से पेश हुए अभियोजन पक्ष के वकील ने कहा है कि चश्मदीदों ने सब कुछ देखा और सलमान पर जुर्म साबित होता है, वहीं सलमान के वकील महेश बोड़ा ने कहा कि गवाह भरोसे के लायक नहीं हैं. अभियोजन पक्ष के वकील ने दलील दी कि डीएनए जांच सलमान के खिलाफ गए हैं, वहीं सलमान के वकील की दलील थी कि एफएसएल जांच में गोली से मौत की पुष्टि नहीं हुई है.

हमारे साथ जानिए हर पल के अपडेट्स
सलमान को उनके बॉडीगार्ड ने कपड़े, दवाएं और कुछ दूसरी जरूरी चीजें पहुंचाईं। 
सलमान से मिलने जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचीं प्रीति जिंटा। 
सलमान के वकील महेश बोड़ा का दावा, मिल रही है धमकी. बोड़ा ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आए. इसके बावजूद वह सलमान के केस से जुड़े रहेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !