अधिकारी ने 5 महिला कर्मचारियों को फंसा रखा था, वाट्सएप लीक: आरोप | CRIME NEWS

06 April 2018

इंदौर। स्किल डेवलपमेंट संस्था के एक अधिकारी ने पांच महिला कर्मचारियों को प्यार के जाल में फंसा रखा था। इनमें से एक को उस पर शक हुआ तो उसने चुपके से अधिकारी व्हॉट्सएप चेक किया और सारा डाटा लीक कर दिया। तुर्रा देखिए कि अधिकारी ने युवती पर डेटा चोरी का आरोप लगाकर एक अन्य युवती के माध्यम से उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। इधर सभी 5 लड़कियां महिला थाने पहुंच गईं। 

मूसाखेड़ी स्थित अडानी ग्रुप के स्किल डेवलपमेंट सेंटर का कामकाज राहुल थापक संभालता है। सेंटर पर काम करने वाली एक युवती ने उसके खिलाफ महिला थाने में प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि राहुल से उसकी दोस्ती है। दोनों मिलते थे। वह उससे मोबाइल पर चैट भी करता था। कुछ दिन पहले सेंटर में काम करने वाली तीन-चार युवतियों ने बताया कि राहुल का उनसे भी अफेयर है। युवती को उनकी बातों पर शक हुआ। मौका देख कर युवती ने राहुल का व्हॉट्सएप हैक कर लिया।

युवती ने राहुल द्वारा की गई चैट पढ़ी। वह अन्य लड़कियों से भी उसी तरह बातें करता था, जैसे उससे। युवती गुस्से में चैटिंग सार्वजनिक कर दी। इस पर राहुल ने कंपनी की एक महिला अधिकारी से युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उसने कहा कि उसके पति का रेस्तरां है।

कुछ दिन पहले उनके पास एक पत्र पहुंचा, जिसमें लिखा था 'मैं तुम्हारी शुभचिंतक हूं। तुम्हारी पत्नी गलत रास्ते पर जा रही है। उसके किसी और से भी संबंध हैं। शादीशुदा जिंदगी बचाना चाहते हो तो उसे रोको। तुम्हें जानकर खुशी होगी कि वह इस काम से मिल रही तनख्वाह में खुश है। तुम्हें शर्म आना चाहिए कि तुम उसके पैसों पर पल रहे हो।' राहुल ने भी चार युवतियों का डेटा हैक करने का आरोप लगा कर सायबर सेल में शिकायत की। उसने कहा कि युवती ने डेटा हैक कर धोखाधड़ी की है। मैंने भी शिकायत दर्ज करवाई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week