ग्रामीणों ने मंत्री को धक्के देकर गांव से बाहर खदेड़ा | NATIONAL NEWS

23 April 2018

नई दिल्ली। देश की जनता ने अब जयजयकार करना बंद कर दिया है। वो सवाल करती है और उसे जवाब चाहिए। उत्तराखंड से कुछ इसी तरह का संदेश आ रहा है। यहां प्रदेश के प्रोटोकॉल और उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब ग्रामीणों ने उन्हें धक्का देकर गांव से बाहर निकाल दिया। उच्च शिक्षा मंत्री अपनी ही विधानसभा क्षेत्र के एक सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे लेकिन गांव वालों की रजामंदी ना होने के कारण गांव वालों की मंत्री के साथ कहासुनी हो गई।

दरअसल, उच्च शिक्षा मंत्री पौड़ी जिले के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। इस विधानसभा के एक गांव चोपड़ा से खनकिल गांव के लिए रावत सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 

लेकिन यहां पहुंचकर उनको गांववालों के आक्रोश को झेलना पड़ा। ग्रामीण महिलाएं सबसे ज्यादा नाराज़ नज़र आईं और उन्होंने धन सिंह को धक्का मारकर गांव से बाहर के रास्ते में धकेल दिया।

ग्रामीणों की नाराज़गी इतनी ज्यादा थी कि धन सिंह रावत के जाने के बाद भी वो काफी देर तक प्रदर्शन करते रहे और मंत्री और सरकार विरोधी नारे भी लगाए। 

बता दें कि उत्तराखंड में ये पहला ऐसा मामला है जब किसी मंत्री के साथ जनता ऐसे पेश आई हो। ग्रामीणों की नाराज़गी ये बताने के लिये काफी है कि अब वो नेताओं के झूठे वादों से आज़िज आ चुकी है और उन्हें उद्घाटन और शिलान्यास के इतर असल में विकास चाहिये।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week