बॉलीवुड में रेप करने के बाद रोटी भी तो देते हैं: सरोज खान | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड की प्रख्यात कोरियोग्राफर्र सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर अटपटा सा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है, गवर्नमेंट के लोग भी करते हैं। तुम फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है, रेप करके छोड़ तो नहीं देती। सोशल मीडिया पर सरोज खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सवाल पूछा जा रहा है कि यदि कोई किसी लड़की को काम दे रहा है तो क्या उसे अधिकार मिल जाता है ​कि वो उस लड़की का यौन शोषण भी करे। 

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कास्टिंग काउच पर बोलते हुए कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा, 'ये चला आ रहा है बाबा आदम के जमाने से। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सरकार के लोग भी करते हैं। तुम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पीछे क्‍यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है। रेप करके छोड़ तो नहीं देती है।' सरोज खान ने आगे कहा, 'ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्‍या करना चाहती हो। तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी। तुम्‍हारे पास आर्ट है तो क्‍यों बेचोगी अपने आप को? फिल्‍म इंडस्‍ट्री को कुछ मत कहना, वो तुम्‍हारी माई-बाप है।

याद दिला दें कि तेलगु फिल्‍म इंडस्‍ट्री की एक्‍ट्रेस-मोडल श्री रेड्डी ने इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच को लेके प्रोटेस्‍ट छेड़ रखा है। उन्‍होंने इस मामले में कई बड़े एक्‍टर्स के नाम लिए हैं। अपने विरोध के लिए श्री रेड्डी हाल ही में टॉपलेस होकर सुर्खियों में आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सरकार ने हाल ही में फिल्‍म डवलेपमेंट कॉर्पोरेशन से कास्टिंग काउच को लेकर एक विशेष समिति बनाई है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !