Loading...    
   


BHIND: खराब खाना बना तो हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाल दिया | CRIME NEWS

भिंड। चम्बल संभाग के भिंड में एक विवाह समारोह के दौरान खराब खाना बनाने के कारण हलवाई की जमकर पिटाई की गई। इतना ही नहीं उसे तेल से खौलती कढ़ाई में डाल दिया गया। जिससे उसके हाथ बुरी तरह जल गए। मामला गोहद थाना क्षेत्र के सिरसौदा गांव का है। पीड़ित हलवाई पुलिस के पास पहुंचा परंतु चम्बल की पुलिस के लिए यह सामान्य घटना है। उसने कोई कार्रवाई नहीं की। अब मामला एसपी भिंड के पास है। 

घटना के बाद हलवाई ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी की गिरप्तारी के लिए कोई प्रयास नहीं किए। इसके बाद पीड़ित हलवाई श्रीवास समाज के सैकड़ों लोगों के साथ न्याय मांगने के लिए एसपी कार्यालय पहुंचा है, जहां उसने आरोपी के खिलाफ उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

हलवाई की फरियाद पर एसपी प्रशांत खरे ने मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है। बता दें कि, 20 अप्रैल को सिरसौदा गांव निवासी पंकज शर्मा के यहां विवाह समारोह था, जहां हलवाई पवन श्रीवास को खाना बनाने के लिए बुलाया गया था, पवन द्वारा बनाया गया खाना सभी ने खा लिया, लेकिन पंकज को यह खाना बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। इसी दौरान पंकज ने पवन को जलती कड़ाई में धक्का दे दिया जिससे उसका हाथ बुरी तरह से झुलस गया है।  


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here