जींस पहनने वाली महिलाओं के बच्चे ट्रांसजेंडर होंगे: प्रोफेसर डॉ. के रजिथ | NATIONAL NEWS

Wednesday, April 4, 2018

तिरूवनंतपुरम। केरल के कासरगोड में एक काउंसलिंग सेशन को संबोधित करते हुए एक प्रोफेसर ने ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। प्रोफेसर ने दावा किया कि जीन्स पहनने वाली महिलाओं के बच्चे ट्रांसजेंडर होंगे। हेल्थ के बारे में लोगों को शिक्षित करने वाले केरल के प्रसिद्ध प्रोफेसर डॉ. के रजिथ कुमार ने महिलाओं के पहनावे को उनके मातृत्व से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि जो महिलाएं पुरुष जैसे कपड़े पहनती हैं वे ट्रांसजेंडर्स को जन्म देती हैं। उनका कहना है कि महिलाओं का पहनावा उनके बच्चे के स्वभाव को प्रभावित करता है।

उन्होंने यह कह दिया कि अच्छे बच्चों का जन्म सिर्फ उन्हीं पुरुष और महिला से होता है जो खुद सही तौर पर खुद के अस्तित्व को परिभाषित करते हैं, जो पुरुष और महिला की ही तरह एक-दूसरे के साथ रहते हैं। इस ओर कड़ा रूख अपनाते हुए राज्य सरकार ने भी कड़ा फैसला सुनाया है। उन्होंने प्रोफेसर के इस बयान के बाद उनके सारे इवेंट्स पर बैन लगा दिया है। 

स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा कि प्रोफेसर डॉ. के रंजिथ कुमार पर सरकार उचित कार्रवाई कर सकती है। इन सबके बावजूद प्रोफेसर अपने बयान को सही बता रहे हैं। उनका कहना है कि मेरे 4 घंटों के भाषण को गलत तौर पर दर्शाया जा रहा है ताकि मुझ पर सवाल खड़े किये जा सकें, और मेरी छवि को खराब  किया जा सके।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week