भाजपा के सांसद एवं संत साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन किया | NATIONAL NEWS

17 April 2018

लखनऊ। सर्वमान्य साधु, हिंदुओं हृदय सम्राट, सन्यास एवं शाकाहार का पालन करने वाले भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने यहां नाइट क्लब का उद्घाटन कर डाला। इस नाइट क्लब में मांस मदिर के अलावा और क्या क्या होगा किसी को बताने की जरूरत नहीं। जब साक्षी महाराज का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बवाल शुरू हुआ। साक्षी महाराज ने भी यूटर्न ले लिया। बोले, मुझसे तो रेस्टोरेंट बताकर उद्घाटन करवा लिया। 

साक्षी महाराज के पवित्र हाथों से उद्घाटित हुआ यह नाइट क्लब लखनऊ के अलीगंज में रामराम बैंक चौराहे के पास स्थित है। शायद यह दुनिया का एकमात्र नाइट क्लब है जिसका शुभारंभ किसी सन्यासी ने किया है। सांसद साक्षी महराज ने सोमवार को खेद जताते हुए एसएसपी लखनऊ को पत्र लिखा है। पत्र में सांसद ने कहा है कि 15 अप्रैल को अलीगंज में एक रेस्टोरेंट के उद्घाटन के लिए मुझे उन्नाव निवासी रज्जन सिंह चौहान लेकर गए थे। रेस्टोरेंट के मालिक सुमित सिंह व अमित गुप्ता ने रज्जन सिंह के जरिये यह कहकर बुलाया था कि हमारे रेस्टोरेंट का उद्घाटन साक्षी महाराज करें। सांसद ने पत्र में लिखा कि वह बहुत जल्दी में थे।

चूंकि दिल्ली जाने के लिए उन्हें फ्लाइट पकडऩी थी, इसलिए दो से तीन मिनट में ही रेस्टोरेंट का फीता काटकर वह एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। बाद में उन्हें मीडिया और दूसरों के जरिये पता चला कि जहां वह फीटा काटने गए थे वह रेस्टोरेंट नहीं बल्कि नाइट क्लब है। कोई उसे हुक्का बार तो कोई उसे बार बता रहा है। सांसद के अनुसार उन्होंने संचालक से लाइसेंस की मांग की तो उसने असमर्थता जताई।

सांसद ने बताया कि उन्हें आशंका है कि सबकुछ अनधिकृत रूप से चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि इससे उनकी पवित्रतम् छवि को बहुत ही गहरा आघात लगा है। उन्होंने एसएसपी उक्त कथित रेस्टोरेंट की जांच करवाकर गलत पाए जाने पर बंद कराने और धोखाधड़ी के दोषियों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week