IPL 2018: प्रीति जिंटा का मूड आॅफ हो गया | SPORTS NEWS

17 April 2018

रविवार को पंजाब के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतिम गेंद पर छक्का जरूर लगाया, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सकें। मैच के दौरान प्रीति जिंटा हर बार की तरह मोहाली में टीम की टी-शर्ट फैन्स को दे रही थी। फैन्स को टी-शर्ट फेंकते समय प्रीति को एक फैन ने कुछ ऐसा कहा दिया कि वो काफी गुस्सा हो गई। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में प्रीति फैन्स को उनके ऊपर कमेंट्स करने पर फटकार लगा रही हैं। 

प्रीति खुशी-खुशी टी-शर्ट बांट रही होती हैं कि अचानक एक फैन उन पर कुछ कमेंट करता है, जिससे नाराज होकर प्रीति उन्हें पहले तो कुछ कहती हैं और फिर वहां से चली जाती हैं। 

फैन ने प्रीति को कमेंट में ऐसा क्या कहा यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है। मोहाली हमेशा से ही पंजाब का घर रहा है और वहां के दर्शक भी टीम को हर बार जमकर सपोर्ट करते हैं, लेकिन फैन के इस व्यवहार से प्रीति के दिल को ठेस जरूर पहुंची होगी।

पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरुआत दिल्ली को हराकर किया था। हालांकि, अगले ही मैच में से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई के खिलाफ मिली जीत से पंजाब के हौसले बुलंद होंगे और वो आने वालेो मैचों में भी जीत हासिल करना चाहेगी। पंजाब के कप्तान आर अश्विन और मेंटर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इस साल टीम को चौंपियन बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->