LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




KAPIL SHARMA 2 लड़कियों के जाल में उलझ गया, हालत खराब | BOLLYWOOD NEWS

17 April 2018

इंटरटेंनमेंट डेस्क। कॉ​मेडी किंग कपिल शर्मा हर रोज एक जर्रा कम होता जा रहा है। सारी दुनिया हैरान है कि आखिर क्या बात है कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में है। शराब पी रहा है, या गालियां दे रहा है। एक खबर यह भी है कि वो खुद को सामान्य बनाने के लिए हर रोज 23 टेबलेट्स खा रहा है। सवाल यह है कि आखिर ऐसी क्या बीमारी है जिसका इलाज नहीं है। सूत्र बताते हैं कि वो 2 लड़कियों के जाल में उलझ गया है। यह एक ऐसी समस्या है जो उसके करियर को चौपट कर रही है। सबसे बड़ी बात यह कि जब उसे अपने सारे दोस्तों और परिवार की जरूरत है, उसके पास कोई नहीं है। 

मासूम बच्चे जैसी हालत हो गई है कपिल की

हाल ही में अली असगर ने कपिल की हालत के बारे में एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए अली ने कहा, 'कुछ दिन पहले वो कपिल से मिलने गए थे। बेहद डिप्रेसिंग हालत में वो अपने ऑफिस में बैठे हुए थे। वो एक बच्चे की तरह कुछ कहना चाहते थे लेकिन कह नहीं पा रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम हाथ पर लिख रखा था।'

कोई उसे माफ नहीं कर रहा

अली असगर का यह बयान स्पष्ट करता है कि कपिल इन दिनों दिमागी उथपुथल से गुजर रहे हैं। उनकी स्थिति ठीक मासूम बच्चे जैसी है जिसे रिश्ते और मर्यादाओं का ध्यान नहीं रहता। जब उसे गुस्सा आता है तो वो अपने ही भाई बहन या पिता को पीट देता है। उसकी उम्र कम होती है इसलिए सबको यह ठिठोली अच्छी लगती है। कपिल की उम्र ज्यादा है और वो सफल है, इसलिए कोई उसे माफ नहीं कर रहा। 

कपिल को अपनेपन की जरूरत है, लोग ईगो लेकर बैठे हैं

ऐसा लग रहा है कि कपिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बीच फंस गए हैं। कुछ दिन पहले गिन्नी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'वो डिप्रेशन में है और मुझे नहीं पता कि क्यों। उनके दोस्त और गर्लफ्रेंड कैसे उनकी मदद नहीं कर पा रहे हैं। जब हम रिलेशनशिप में थे तो सबकुछ ठीक था। जब हम अलग हुए तब से ये सब शुरू हआ। जी हां, हम रिलेशन में थे लेकिन कपिल अपने हिसाब से इस रिश्ते को नाम दे देते थे। कभी दोस्त, कभी क्रिएटिव डायरेक्टर और कभी मैनेजर। मैं उस शख्स के साथ 8 साल से थी। आज वो वैसा नहीं रहा जिसे मैं जानती हूं। वो बदल गया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->