LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शिवराज सिंह चुनाव से पहले रथ पर सवार हो आर्शीवाद लेने निकलेंगे | MP NEWS

16 April 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान अब सीधे जनता के बीच आ रहे हैं। वो अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त जनता के बीच में बिताना चाहते हैं। इसी के चलते भाजपा ने 'जन आर्शीवाद यात्रा' की योजना तैयार की है। इसके लिए हाईटेक रथ तैयार किया जा रहा है जिसमें शिवराज सिंह के लिए सभी सुविधाएं होंगी। रथयात्रा के दौरान वो आराम भी कर सकेंगे और काम भी। बता दें कि कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मध्यप्रदेश में भाजपा की सीटों पर यात्रा निकालने की बात कही है। माना जा रहा है कि शिवराज की रथयात्रा उसी का तोड़ है। 

मध्य प्रदेश में चुनावी साल में बीजेपी एक और महायात्रा निकालने की तैयारी में लगी हुई है। बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर मार्ग भी तय कर लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सबसे पहले उन स्थानों पर अपनी जन आर्शीवाद यात्रा निकालेंगे, जहां वो खुद कम गए हैं। सीएम की जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर बीजेपी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं को सर्तक कर दिया है। इस यात्रा की शुरुआत जुलाई में होगी। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 2008 और 2013 में भी जन आर्शीवाद यात्रा निकाली थी। इस बार भी चुनाव से पहले सीएम की प्रदेशभर में निश्चित मार्गों से जन आर्शीवाद यात्रा निकलेगी।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा का भी पिछले दिनों समापन हो चुका है, अब उन्होंने मध्यप्रदेश की राजनीति में कदम रखते हुए अपने राजनीतिक दांव पेच करना शुरू कर दिए हैं. राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले दिग्विजय सिंह पहले ही साफ कर चुके थे कि वह अपनी धार्मिक नर्मदा परिक्रमा यात्रा पूरा करने के बाद अपनी राजनीतिक यात्रा को शुरू करेंगे उन्होंने शनिवार को ही काफी लंबे अंतराल के बाद एक साथ तीन ट्वीट कर अपने सोशल मीडिया की राजनीति को शुरू किया था और अब वह प्रदेश में फिर से एकता यात्रा निकालने जा रहे हैं यह एकता यात्रा भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के विधानसभा क्षेत्र में जाएगी जिसका नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह करेंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->