BJP सांसद ने दी मोदी और शिवराज विरोधियों को जान से मारने की धमकी | NATIONAL NEWS

16 April 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने भरे मंच से धमकी दी है कि जो हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अनुचित बात करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे। यह मोदी एवं शिवराज विरोधियों को दी गई जान से मारने की धमकी समझी जा रही है। सांसद मनोहर ऊंटवाल ने यह बयान किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम के दौरान दिया।  इससे पहले मनोहर ऊंटवाल ने दिग्विजय सिंह की पत्नी को 'आइटम' कहा था। 

जिले के पोलायकलां में रविवार शाम किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में सांसद मनोहर ऊंटवाल भी शामिल हुए थे। सांसद ने भाषण के दौरान सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि 'जो हमारे पीएम और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे'। सांसद का ये भाषण कम धमकी ज्यादा प्रतीत हो रहा था।

बता दें कि 5 अप्रैल से शाजापुर में शुरू हुई किसान सम्मान यात्रा के दौरान ग्रामीणों को रिझाने के लिए अब भाजपा नेताओं के तेवर बदले नजर आ रहे हैं। इससे पहले शाजापुर विधायक अरुण भीमावद ने शिवराज को भगवान का 25वां अवतार बता दिया था और अब सांसद मनोहर ऊंटवाल मंच से ही धमकी देते नजर आ रहे है।

सांसद मनोहर उटवाल अपने बेलगाम बयानों के लिए जाने जाते है अभी तीन दिन पहले ही देवास में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश में तो कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम ले आए हैं। अब एक और बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों में चर्चा का विषय बन गया है। स्थानीय कांग्रेस नेताओ ने सांसद के इस बयान पर जमकर आपत्ति जताते हुए ऊंटवाल पर जमकर निशाना साधा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week