शिवराज सरकार का प्रचार अधिकारी ब्राह्मण समाज को गालियां दे रहा था ? | MP NEWS

15 April 2018

ग्वालियर। सरकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए भिंड में पदस्थ अधिकारी जेपी राठौर पर आरोप है कि वो लोगों को ब्राह्मण समाज के खिलाफ भड़का रहे थे। एक आॅडिया वायरल हुआ है जिसमें एक व्यक्ति जातिय हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहा है। ब्राह्मण समाज को गालियां दे रहा है। दावा किया गया है कि यह आवाज भिंड में पदस्थ जनसंपर्क अधिकारी जेपी राठौर की है। भिंड जैसे संवेदनशील क्षेत्र में इस तरह का आॅडियो वायरल होने के बावजूद कलेक्टर इलैया राजा टी मामले की जांच कराने का आश्वासन दे रहे हैं। संदिग्ध अधिकारी के लिए पाबंदी की कार्रवाई तक नहीं की गई है। 

जिस ऑडियो को भिंड पीआरओ की आवाज कहकर वायरल किया जा रहा है उसमें वह किसी शख्स से ब्राह्मण समाज के प्रति आपत्तिजनक शब्द बोल रहे हैं। इसके साथ ही वे इस शख्स से किसी और का कोई काम करवाने के लिए इशारों-इशारों में रिश्वत भी मांग रहे हैं। ऑडियो में जेपी ठाकुर पिछड़ी जातियों से एकजुट रहने की बात भी कह रहे हैं। 

इस ऑडियो के सामने आने के बाद भिंड के कलेक्टर टी. इलैया राजा ने इसकी जांच कराने की बात कही है। लेकिन, भिंड जैसा जिला जहां पर जातीय हिंसा की वजह से हाल ही में कई लोगों की मौत हो गई, वहां पर अगर किसी अधिकारी ने ऐसे बयान दिये हैं तो प्रशासन के रवैये पर सवाल तो खड़ा होता ही है। समाचार लिखे जाने तक यह मामला जांच के लिए पुलिस को नहीं सौंपा गया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week