यदि आपका नाम भी इन अक्षरों से शुरू होता है तो आपके लिए है गुडन्यूज | JYOTISH NUMEROLOGY RASHIFAL

Sunday, April 15, 2018

मनुष्य का भाग्य उसके कर्म, परिवार, मित्र, रिश्तेदार, जन्म पत्रिका और गोचर से प्रभावित होता है। अत: भविष्यवाणियां कभी भी पूरी तरह से सटीक नहीं होतीं परंतु एक अनुमान अवश्य लगाया जा सकता है। आज हम आपको ऐसे 6 चमत्कारी अक्षरों के बारे में बता रहे हैं, यदि आपका नाम भी इनमें से किसी एक अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल 2018 का महीना आपकी जिंदगी में अच्छे दिन ला सकता है। आपको खुशियां मिलेंगी आप धनवान बन सकते हैं। आइए जानते हैं कौन से वो चमत्कारी 6 अक्षर: 

B: माह के अंत में भाग्योदय की संभावना
यदि आपका नाम B अक्षर से शुरू होता है तो धन से संबंधित परेशानियां दूर होने वाली है। अप्रैल महीने के अंत से आपका समय बहुत अच्छा आने वाला है। आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होने वाली हैं जो आप चाहते हैं वह आपके सभी सपने पूरे होंगे।

K: धनलाभ प्राप्ति का योग 
यदि आपका नाम K अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के अंत में धन लाभ प्राप्ति होने की संभावना बन रही है। आपका यह समय बहुत ही शुभ रहेगा। यदि आप व्यापारी हैं तो व्यापार में लाभ मिलेगा और नौकरी पेशे वाले हैं उनके क्षेत्र में धन की वर्षा होने की संभावना है। इंक्रीमेंट लग सकता है। बोनस या कोई इनाम मिल सकता है। 

M: धनसंबंधी परेशानी दूर होंगी
यदि आपका नाम M अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के अंत में पैसों से संबंधित कोई शुभ संदेश प्राप्त होने की संभावना है। आपके लिए यह समय सामान्य रहेगा परंतु आपकी धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होने वाली है।

P: परिवार का सहयोग मिलेगा
यदि आपका नाम P अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के आखिरी में अपने परिवार की तरफ से कोई शुभ संदेश प्राप्त होने की संभावना बन रही है। आपको अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आपके भाई-बहन का सहयोग प्राप्त होगा। आपके लिए अप्रैल महीने के अंत से बहुत सी खुशियां प्राप्त होने वाली है।

R: भाग्य आपका साथ देने लगेगा
यदि आपका नाम R अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के आखिरी से इनके जीवन में बहुत सी खुशियां आने वाली है। यदि आपके व्यवसाय में किसी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न हो रही है तो वह सभी बाधाएं दूर होंगी। आपका आने वाला समय बहुत ही फायदेमंद साबित रहने वाला है आपका भाग्य आपका साथ देगा।

V: परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है
यदि आपका नाम V अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के अंत से बहुत सी खुशखबरी प्राप्त होने वाली है। इनके जीवन में धन लाभ होने की संभावना है। यह अपने घर परिवार के साथ बहुत ही अच्छा समय व्यतीत करेंगे धन संबंधी सभी परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week