कांंग्रेस में चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाने पर नरेन्द्र सिंह तोमर ने कसा तंज | MP NEWS

27 April 2018

शिवपुरी। वैसे तो कमलनाथ को कांग्रेस का ताज मिलने के बाद से ही ग्वालियर और चंबल संभाग में सिंधिया समर्थकों में बेहद निराशा दिख रही है। खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले के बाद सोशल साईट ट्विटर पर भी अपनी और से कोई आभार प्रदर्शन हीं किया परंतु आज इस राजनैतिक उठापठक के बाद केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने इस फैसले पर तंज कसते हुए कांग्रेस को लालू और मुलायम की पार्टी से तुलना कर दी।

हुआ यूं कि आज केंद्रीय ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शुक्रवार को शिवपुरी जिले के करैरा में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। अपने दौरे के दौरान श्री तोमर ने मंगलामाता मंदिर ग्राम दिहायला में सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने मप्र कांग्रेस में संगठनात्मक स्तर पर हुए परिवर्तन पर चुटकी लेते हुए कहा कि मप्र कांग्रेस में ऐसा पहली बार हुआ है कि चार-चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए हों।

उन्होंने इसे कांग्रेस की हताशा बताते हुए कहा कि इस बात को जनता समझ रही है। श्री तोमर ने कांग्रेस में हुए इस परिवर्तन के बारे में कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा तो लालू और मुलायम की पार्टी में भी नहीं होता कि वहां पर चार-चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाते हो लेकिन कांग्रेस में ऐसा हो रहा है। कार्यक्रम में मप्र की शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए श्री तोमर ने कहा कि जब से मप्र में शिवराज सरकार आई है तब से शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई व परिवहन सहित हर क्षेत्र में विकास हुआ है। पहले मप्र को बीमारू राज्य गिना जाता था लेकिन आज हर क्षेत्र में विकास की रफ्तार बढ़ी है। तोमर ने आज करैरा विधानसभा के कई ग्रामों में विभिन्न् विकास कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रमों में भाग लिया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week