संतों को मंत्री बनाने से जनकल्याण होगा: शिवराज सिंह | MP NEWS

04 April 2018

टीकमगढ़। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान ने संतों को राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने से मचे बवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में जनकल्याण को लेकर संतों को राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने बीते रोज अचानक 5 बाबाओं को राज्यमंत्री पद का दर्जा दे दिया था। इसमें कंप्‍यूटर बाबा, भैय्युजी महाराज, नरमानंदजी, हरिहरानंदजी और योगेंद्र महंत शामिल हैं। 

सीएम जिले की जतारा विधानसभा में आयोजित महिला सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। सीएम ने कहा कि प्रदेश में समाज के विकास में सभी लोगों को साथ लेकर चलने से जनकल्याण होता है। यही वजह है कि संतों से सभी वर्ग के लोग जुड़ेंगे। वहीं दूसरी तरफ शिवराज सिंह ऐसा कर चारों तरफ से घिर गए हैं। 

महिला सम्मेलन में शामिल होकर सीएम ने मंच से लिधौरा में कॉलेज और दिगौड़ा में तहसील खोलने की घोषणा की है। सीएम ने बताया कि प्रदेश में महिलाएं आगे बढ़ रहीं है, यह आजीविका मिशन और तेजस्वनी स्वसहायता समूहों के जरिए अच्छे उत्पातों का निर्माण करने का कार्य कर रहीं हैं। जिन्हें हमारी सरकार आर्थिक रूप से मजवूत बनाने का काम हमेसा से करती आई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week