INDORE: प्यार ने ठुकराया तो परिवार को ठुकराकर ट्रेन से जा कटा युवक | CRIME NEWS

26 April 2018

इंदौर। उसके पिता चाहते थे कि उसका एक बेहतर भविष्य हो। प्रतियोगी परीक्षाओं (COMPETITIVE EXAM) की तैयारी के लिए जो कुछ भी हो सकता था सबकुछ उपलब्ध करा रहे थे परंतु वो तो किसी और चीज में में रम गया था। एक युवती के प्यार (LOVE) में पागल 22 वर्षीय युवक नौकरी लगने से पहले ही शादी कर लेना चाहता था। जब युवती के परिवार वालों ने मना कर दिया तो अपने पूरे परिवार को छोड़कर युवक ट्रेन की पटरी पर लेट गया। कुछ देर बाद ट्रेन भी गुजर गई और उसकी जिंदगी भी। 

बाणगंगा टीआई तारेशकुमार सोनी के मुताबिक रात करीब 1 बजे सूचना मिली कि एमआर-10 ब्रिज के नीचे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शव दो टुकड़ों में पड़ा हुआ था। मृतक के हाथ पर लिखा हुआ था- 'मेरी मौत का जिम्मेदार मैं स्वयं हूं। 45/10 परदेशीपुरा।' उसके हाथ पर भाई प्रिंस का मोबाइल नंबर लिखा था। पुलिस ने प्रिंस को कॉल कर घटना की सूचना दी, जिसने मृतक की पहचान राहुल पिता ओमप्रकाश के रूप में की। 

बताया गया है कि वह मंगलवार रात घर से बगैर बताए गायब हुआ था। इसके बाद कोई जानकारी नहीं लगी। टीआई के मुताबिक परिजन ने पुलिस को बताया कि राहुल की एक युवती से दोस्ती थी। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती के परिजन ने इससे इंकार कर दिया। मंगलवार रात भी इसी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक राहुल पहले टेली परफॉर्मेंस कंपनी में काम करता था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week