कर्मचारियों ने ऐरियर GPF में जमा करने संबंधी पत्र की जलाई होली | EMPLOYEE NEWS

26 April 2018

भोपाल। प्रदेश के शासकीय सेवकों को दिये जाने वाले सातवे वेतनमान निर्धारण की 18 माह की बकाया राशि की प्रथम किश्‍त का 50 प्रतिशत नकद एवं 50 प्रतिशत सामान्‍य भविष्‍य निधि में जमा करने के 24 अप्रेल के वित्‍त विभाग के पत्र का विरोध करते हुए आज उसकी होली जलाई गई। शासकीय मुद्राणालय डाक भवन पर मध्‍यप्रदेश त़तीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने जमकर नारेबाजी करते हुए पत्र की होली जलाई। 

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि यह सांकेतिक आंदोलन है। उन्‍होनें कहा कि सरकार ने 50 प्रतिशत राशिनकद देने एवं 50 प्रतिशत राशि सामान्‍य भविष्‍य निधि खाते में डालने का जो निर्णय लिया है यह कर्मचारियों के साथ धोखा है। मुख्‍य मंत्री को ज्ञापन प्रषित कर मांग की गई है कि वेतन पुनरीक्षण की बकाया राशि का नकद भुगतान किया जाए।

आज के आंदोलन में मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के ओ.पी. कटियार, लक्ष्‍मीनारायण शर्मा, विजय रघुवंशी, उमाशंकर तिवारी, मोहन अययर, विजय मिश्रा, रविकांत बरोलिया, आर.डी. द्विवेदी, अजब सिंह, भानू तिवारी, एस.एस.रजक, प्रवेन्‍द्र गोतम, संजय वर्मा, अवतार सिंह, अजय जैसवाल वाहनचालक संघ के प्रांताध्‍यक्ष साबिर खान,निगम मण्‍डल कर्मचारी संघ के अध्‍यक्ष अनिल बाजपेयी सहित बडी संख्‍या में कर्मचारी मौजूद थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week