कैबिनेट में उठा संविदा कर्मचारियों का मामला | EMPLOYEE NEWS

23 April 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह वाली मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट ने वित्तमंत्री जयंत मलैया को संविदा कर्मचारियों की वेतन संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए नियुक्त कर दिया है। उन्हे जिम्मेदारी दी गई है कि वो संविदा कर्मचारियों की वेतनविसंगति दूर करें। इस तरह से सीएम शिवराज सिंह ने संविदा कर्मचारियों की एक समस्या के निराकरण हेतु सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया है। 

बता दें कि मप्र के संविदा कर्मचारी लम्बे समय से धरना प्रदर्शन करते चले आ रहे हैं। वो लगातार नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। उनकी दर्जनों शिकायतें लिस्टेड हैं परंतु समाधान नहीं हो रहा है। पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह ने आश्वासन दिया था कि संविदा कर्मचारियों की एक महापंचायत बुलाई जाएगी जिसमें सभी समस्याओं पर बातचीत करके हल निकाल लिया जाएगा। 

सीएम शिवराज सिंह ने यह भी कहा था कि संविदा कर्मचारियों की महापंचायत अप्रैल माह में ही बुलाई जाएगी परंतु अब तक इसकी तारीख तय नहीं हुई है। अप्रैल माह समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। मप्र के संविदा कर्मचारी प्रतिदिन फेसबुक और ट्वीटर पर सीएम शिवराज सिंह को टेग करते हुए अपनी समस्याएं दोहरा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने जबर्दस्त हड़ताल कर अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन किया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week