परशुराम बाबा ने CM शिवराज सिंह पर पानी का गुब्बारा फेंक श्राप दिया | MP NEWS

06 April 2018

भोपाल। राजगढ़ जिले में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर एक बाबा द्वारा पानी से भरा गुब्बारा फेंकने का मामला सामने आया है। हांलाकि ये गुब्बारा सीएम शिवराज को नहीं लगा, मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बाबा को हिरासत में ले लिया। गिरफ्त में आए साधू ने बताया कि उन्होंने सीएम शिवराज सिंह पर हमला नहीं किया बल्कि श्राप दिया है। 

एक सरकारी कार्यक्रम में एक संत द्वारा सीएम शिवराजसिंह पर पानी भरा गुब्बारा फेंकने का मामला सामने आया है। हांलाकि ये गुब्बारा सीएम शिवराजसिंह को नहीं लगा और तैनात पुलिस ने तत्काल बाबा को पकड़ लिया। बाबा ने ये हरकत क्यों की। इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। इस घटना को देख तत्काल पुलिस ने बाबा को अपने हिरासत में ले लिया और कार्यक्रम स्थल से बाहर ले गई, बाबा की हरकत के चलते थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी का माहौल  बन गया। 

सीएम शिवराजसिंह पर गुब्बारा फेंकने वाले बाबा का नाम परशुराम बाबा उर्फ शेलेन्द्र शर्मा बताया जा रहा है। गनीमत ये रही कि गुब्बारा सीएम शिवराजसिंह को नहीं लगा। पुलिस के पकड़ जाने के बाद बाबा ने कहा कि मैने मुख्यमंत्री को श्राप दिया है। लेकिन श्राप की वजह नहीं बताई। हालांकि इस बीच सीएम ने अपना भाषण नहीं रोका और लगातार बोलते रहे। दूसरी तरफ सीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। पुलिस ने बाबा से कुछ पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts