CM शिवराज सिंह भगवान शिव के 25वें अवतार: MLA अरुण भीमावद | NATIONAL NEWS

Friday, April 13, 2018

भोपाल। चुनावी साल होने के कारण भाजपा के सांसद व विधायक अब जनता के बीच आ गए हैं और इसी के साथ उनके व्यक्तिगत विचार भी सबके सामने आ रहे हैं। कल सांसद मनोहर ऊंटवाल ने महिला पत्रकार एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता रॉय सिंह को 'आइटम' कहा था। आज विधायक अरुण भीमावद ने सीएम शिवराज सिंह को भगवान शिव का 25वां अवतार घोषित कर दिया है। 

शाजापुर से बीजेपी विधायक अरुण भीमावद ने किसान सम्मान यात्रा के दौरान यह घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भगवान शिव के 25वें अवतार के रुप में धरती पर आए हैं। भीमावद शिवराज सिंह का किसानों के प्रति प्रेम और योजनाओं का वर्णन कर रहे थे। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी को भी भगवान बताया जा चुका है। उत्तरप्रदेश में भाजपा के एक विधायक ने खुद की तुलना भगवान राम से कर ली थी। 

बता दें कि बीजेपी विधायक के बयान से पहले देवास के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने गुरुवार को दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय सिंह के खिलाफ एक विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि दिग्विजय ने एमपी के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक 'आइटम' जरुर ले आए। नर्मदा यात्रा पर निकल गए। अभी कह रहे है कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनकों तकलीफ हो रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week