अजय देवगन बीमार: दर्द के कारण कॉपी का कप तक नहीं उठा पाते | BOLLYWOOD NEWS

आपके पसंदीदा सुपरस्टार AJAY DEVGN इस समय टेनिल एल्बो नाम की एक बड़ी बीमारी (DISEASE) से जूझ रहे हैं। जिस कारण वो हर दिन बड़ी परेशानी का सामना कर रहे हैं। ताजा खबरों के मुताबिक अजय देवगन इस समय लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली FILM ROM-COM को शूट कर रहे हैं। जिसके हर शॉट के बाद वो दर्द से कराह उठते हैं। अजय देवगन को टेनिस एल्बो की वजह से इस समय इतनी परेशानी हो रही है कि वो अपने लिए COFFEE का CUP भी नहीं उठा पाते हैं।

बताया जा रहा है कि इतने दर्द में भी अजय देवगन पूरी शिद्दत से शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनकी को-स्टार तब्बू और रकुलप्रीत जब उनके साथ शूट करती हैं तो उन्हें इस बात का पता भी नहीं चलता है कि वो टेनिस एल्बो की वजह से परेशान हैं।

कुछ समय पहले जब अजय देवगन डायरेक्टर इंदर कुमार की ‘टोटल धमाल’ को शूट कर रहे थे तब भी वो इस की परेशानी का सामना कर रहे थे। उस समय अजय के को-स्टार अनिल कपूर ने सलाह दी थी कि वो जर्मनी जाकर अपना इलाज करायें। 

कुछ समय पहले अनिल कपूर को भी टेनिस एल्बो की परेशानी हो हुई थी, तब अनिल कपूर ने भी वहीं जाकर इलाज कराया था। उम्मीद की जा रही है कि अजय जल्द ही जर्मनी के लिए उड़ान भरेंगे और वहां जाकर अपना इलाज करायेंगे।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !