22 साल की मेड 9 साल की मासूम बच्ची को जबरन दिखाती थी गंदे वीडियो | CRIME NEWS

मुंबई। बच्चों की देखभाल के लिए बहुत से माता-पिता उन्हें मेड के भरोसे छोड़कर अपने काम पर चले जाते हैं। कई बार बच्चों के लिए यह एक बुरा अनुभव भी साबित होता है। मुंबई में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक 22 साल की मेड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने नौ साल की बच्ची को कई बार जबरन पॉर्न विडियो दिखाए। साकीनाका पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्ची के माता-पिता खास तौर पर मां ने बच्ची के व्यवहार में पिछले 15 दिनों के दौरान बदलाव महसूस किया। जनवरी में परिजनों ने 22 साल की एक युवती (मेड) को अपनी गैरमौजूदगी में बच्ची की देखभाल के लिए काम पर रखा था। 

बच्ची के बर्ताव में आया बदलाव 
अक्सर उत्साहित और जिंदादिल दिखने वाली बच्ची को जब मां ने परेशान और अंतर्मुखी होते देखा, तो उन्होंने बच्ची से कई बार जानने की कोशिश की लेकिन मासूम के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं दिखा। पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में परिजनों ने कहा है कि यहां तक कि जब वे लोग घर पर रहते थे, तब भी बच्ची ज्यादा से ज्यादा एकांत में रहना चाहती थी। उन्होंने बताया कि बच्ची से जब भी उसकी तकलीफ के बारे में पूछा जाता, तो वह हां-न में जवाब देती थी। हालांकि ज्यादातर मौकों पर वह चुप ही नजर आती थी। 

मोबाइल पर मेड ने दिखाए पॉर्न 
बच्ची के व्यवहार में अचानक हुए बदलाव से चिंतित मां ने एक बार फिर 26 अप्रैल को उससे परेशानी के बारे में पूछा। परिजनों ने यह भी पाया कि बच्ची की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है और उसे काफी मुश्किल आ रही है। बार-बार पूछने पर आखिरकार एक दिन बच्ची टूट गई और उसने बताया कि घर में रहने वाली दाई उसे अपने मोबाइल फोन पर बार-बार पॉर्न दिखा रही थी। मासूम ने बताया कि पिछले दिनों में जब वे लोग काम पर गए हुए थे, दाई ने उसे लगातार अश्लील विडियो देखने पर मजबूर किया। 

साकीनाका पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर अविनाश धर्माधिकारी ने हमारे सहयोगी अखबार मुंबई मिरर को बताया कि दाई को 27 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे 2 मई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। युवती के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और इसे फरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !