करीना से पब्लिक ने कहा, शर्म तो तुम्हे आना चाहिए, सैफ और तैमूर के लिए | BOLLYWOOD NEWS

Sunday, April 15, 2018

कठुआ-उन्नाव बलात्कार मामलों के बाद बॉलीवुड भड़क उठा है। सोशल मीडिया पर #JusticeForOurChild केंपेन के तहत दर्जनों अभिनेता-अभिनेत्रियों ने कठुआ गैंगरेप पर अपना विरोध दर्ज कराया है। सबकुछ ठीक चल रहा था कि इसी बीच करीना कपूर का फोटो भी पोस्ट हो गया। दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की तरह वो भी कठुआ सामूहिक बलात्कार कांड का विरोध करने आई थी परंतु करीना को देखते ही पब्लिक भड़क उठी। पब्लिक ने खुलकर कहा कि करीना को तो सैफअली खान से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है। 

#JusticeForOurChild कैम्पेन के तहत करीना कपूर खान की 'I am Hindustan. I am Ashamed' लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है। इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो।

बता दें कि कठुआ में हुई दर्दनाक घटना पर कई सितारों ने सोशल मीडिया पर जल्द इंसाफ मिलने की अपील की है। दिल दहला देने वाली गैगरेंप की घटना के बाद लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। कई सेलेब ने पोस्टर के साथ I am Hindustan. I am Ashamed लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं।

बता दें करीना कपूर जल्द सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फ‍िल्म का म्यूजिक वीडियो शूट किया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week