DAMOH BJP की महिला विधायक किसानों पर भड़कीं, वीडियो वायरल | MP NEWS

Sunday, April 15, 2018

सागर। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार इन दिनों किसानों का सम्मान करने निकली है। कार्यक्रम का नाम है किसान सम्मान यात्रा। दमोह में भी भाजपा विधायक उमादेवी खटीक किसानों से मिलने निकलीं लेकिन उन्होंने किसानों के सवालों का ऐसा जवाब दिया कि बवाल मच गया। हटा विधानसभा क्षेत्र के बिलाई गांव में विधायक उमा देवी खटीक से जब किसानों ने विकास पर सवाल पूछा तो उन्होंने भड़क कर जवाब दिया कि अभी चुनाव नहीं है, मैं यहां वोट मांगने नहीं आई हूं जो करना है कर लेना।

दरअसल हटा विधायक उमा देवी खटीक बिलाई में बीजेपी के महत्वाकांक्षी किसान सम्मान कार्यक्रम के तहत किसानों का सम्मान करने गई थीं। यहां लोगों ने उनसे विधानसभा क्षेत्र में विकास ने होने की बात कही तो वे भड़क गईं। गुस्से में विधायक ने कहा कि वे अभी वोट मांगने नहीं आई हैं, अभी चुनाव नहीं है ग्रामीणों को जो करना है कर लें वे स्वतंत्र हैं। 

ग्रामीणों का कहना है कि दस साल से हटा से विधायक उमा देवी चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में केवल दो बार आई हैं और क्षेत्र में विकास भी नहीं हुआ है। इसीलिए ग्रामीणों में उनके प्रति गुस्सा है। जब विधायक भीड़ पर भड़कीं तो वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से ये वीडियो बना लिया। 

जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विधायक के सुर बदलने लगे। वीडियो को देख उमा देवी ने सफाई देते हुए कहा कि वे लोगों को विकास के बारे में ही बता रही थीं, लेकिन जब लोग चिल्लाने लगे तो उन्होंने ये सब कहा। इसके साथ ही विधायक ने ये भी कहा कि उन्होंने जो कुछ कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week