माँ-बेटियों के मोहल्ले में BJP नेताओं का प्रवेश वर्जित! | NATIONAL NEWS

Saturday, April 14, 2018

इलाहाबाद। महिलाओं के प्रति हिंसा और यौन अपराधों में भाजपा नेताओं की संलिप्पता वाले मामलों को लेकर अजीब तरह का विरोध प्रदर्शन सामने आया है। लोगों ने कालोनियों के बाहर बैनर टांग दिए हैं जिसमें भाजपा नेताओं का प्रवेश वर्जित किए जाने की घोषणा की गई है। प्रयागनगरी के शिवकुटी मोहल्ले के लोगों ने अपने घरों के सामने पोस्टर लगाए हैं, जिनमें लिखा है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का प्रवेश वर्जित है, क्योंकि यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं। मोहल्ले के लोगों की माने तो देश में जिस तरह बलात्कार की घटनाओं में बीजेपी नेताओं का नाम आ रहा है, इससे लोगों के मन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर डर है। इसलिए ऐसे पोस्टर और बैनर लगाये गए है। वहीं बीजेपी इसे राजनैतिक नजरिये से देख रही है और विरोधियों की साजिश बता रही है। 

उन्नाव गैंगरेप पर उबाल 
आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर यूपी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने शुक्रवार रात गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले उनसे करीब 17 घंटे पूछताछ की गई। सेंगर और उनके कुछ सहयोगियों पर नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप है। 

पिता की हिरासत में संदिग्ध मौत 
इसके साथ ही पीड़ित लड़की के पिता की न्यायिक हिरासत में संदिग्ध मौत हो गई थी। पीड़िता ने विधायक और उनके भाई अतुल सेंगर पर संगीन आरोप लगाए हैं। इस मामले में सीबीआई ने शनिवार को सेंगर को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें सात दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। 

भाजपा विधायक की महिला मित्र भी गिरफ्तार 
जांच एजेंसी ने इसके साथ ही एक महिला शशि सिंह को भी गिरफ्तार किया है। शशि पर पीड़ित लड़की को सेंगर के पास ले जाने का आरोप है। आरोपों के मुताबिक नौकरी का झांसा देकर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भी राज्य सरकार पर तल्ख टिप्पणी की थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week