BHOPAL: अलकापुरी बस्ती में आग के पीछे नगरनिगम की धमकी ? | MP NEWS

09 April 2018

भोपाल। राजधानी के अलकापुरी इलाके में स्थित झुग्गी बस्ती में लगी आग के पीछे की कहानी उलझ गई है। बस्ती वालों का कहना है कि कुछ दिनों पहले नगर निगम के लोगों ने बस्ती हटाने के लिए धमकी दी थी। इसके बाद आग लग गई। इधर यह भी बताया जा रहा है कि यह आग सिलेण्डर ब्लास्ट होने के कारण आग लगी है। एक लीक हुआ सिलेण्डर नाले में पड़ा मिला है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि आग लगने के बाद सिलेण्डर में ब्लास्ट हुआ है। 

नगरनिगम के जोन इंचार्ज श्री त्रिपाठी ने बताया कि सभी पीड़ितों को कम्प्यूनिटी हॉल में शिफ्ट कर दिया गया है। दोपहर का खाना जैन मंदिर की तरफ दिया गया था। रात के भोजन का प्रबंध नगर निगम की ओर से किया जाएगा। जोन इंचार्ज श्री त्रिपाठी का कहना है कि हमारी ओर से अतिक्रमण संबंधी कार्रवाई के लिए कोई नहीं गया। 

इस आगजनी में कुल कितनी झुग्गियां राख हुईं, अभी स्पष्ट आंकड़ा नहीं आया है। पहले 200 झुग्गियों के तबाह होने की खबर थी जबकि नगरनिगम के अधिकारियों ने यह आंकड़ा 70 से 100 के बीच बताया है। मौके पर मौजूद भीड़ में से कुछ लोगों ने इसे एक साजिश करार दिया है। कुल मिलाकर मामला पेचीदा हो गया है। आग लगी या लगाई गई। हादसा है या साजिश इसकी जांच पुलिस के लिए निश्चित रूप से एक चुनौती होगी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week