मप्र में पीएम मोदी के चुनावी दौरे, पहला कार्यक्रम जबलपुर में | MP ELECTION NEWS

Monday, April 9, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार पिछले 6 माह से चुनावी मोड में है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ​अमित शाह की टीम सक्रिय हो चुकी है। संगठन पर केंद्रीय नेतृत्व ने नियंत्रण ले लिया है। अब पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे शुरू होने जा रहा है। पहला कार्यक्रम जबलपुर में रखा गया है। इसकी प्राथमिक सूचना कलेक्टर जबलपुर को दे दी गई है। बताया जा रहा है कि गैरिसन ग्राउंड सदर में 23 और 24 अप्रैल को पंचायत प्रतिनिधियों का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मेलन को पीएम मोदी संबोधित करेंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है। 

पीएम मोदी की सूचना मिलते ही आला अधिकारियों ने गोपनीय बैठक की ओर कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा हुई। हालांकि आधिकारिक पुष्टी प्रशासन ने नहीं की है, क्योंकि प्रधानमंत्री कार्यालय से प्रोटोकाल जारी नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका है जब मोदी का आगमन जबलपुर में होगा। चुनाव से पहले जरूर मोदी की सभा शहर में हुई थी।

पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे सीधा संवाद
प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री पंचायत प्रतिनिधियों के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें ग्रामीण विकास से जुड़ी योजनाओं को लेकर प्रधानमंत्री सीधा संवाद पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे। इसके अलावा किसी बड़ी योजना की घोषणा भी सामने आ सकती है। इस सम्मेलन में प्रदेश के सभी जिलों से हजारों लोगों के आने की उम्मीद है। 

कार्यक्रम की तैयारियों पर गोपनीय बैठक
रविवार को कलेक्टर, एसपी व आला अधिकारियों के बीच प्रधानमंत्री के आगमन व उनके कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया। इस बैठक की जानकारी को गोपनीय रखा गया है। हर स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था, प्रतिनिधियों के आगमन को ध्यान में रखकर सभी सर्किट हाउस, रेस्ट हाउस आदि को सीज भी किया जाएगा। वहीं प्रोटोकाल के लिहाज से होटलों में कमरों की बुकिंग भी की जाएगी, क्योंकि इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्रियों के अलावा मुख्यमंत्री व राज्यमंत्रियों का भी आगमन होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week