BHIND: में 10 और 14 को कर्फ्यू के आदेश | MP NEWS

08 April 2018

भिंड। भारत बंद के दौरान भड़की हिंसा को लेकर 10 और 14 अप्रैल को भिंड में एक बार फिर से कर्फ्यू लगाया जाएगा। ये जानकारी चंबल डीआईजी द्वारा दी गई है। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर पैरामिलिट्री फोर्स की 6 कंपनियां तैनात रहेंगी। दरअसल, 2 अप्रैल को भिंड जिले में हुई हिंसा के बाद से पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूले हुए है। 7 दिन बीत जाने के बाद भी भिंड के हालात पूरी तरह ठीक नहीं हुए है। ऐसे में 10 अप्रैल को बंद का आह्वान और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। कहावत है कि दूध का जला छांछ भी फूंक-फूंक कर पीता है। भिंड में भी पुलिस प्रशासन के लिए यही हालात है। 

10 और 14 अप्रैल को भिंड में लगेगा कर्फ्यू
2 अप्रैल की हिंसा से सबक लेने के बाद अब पुलिस कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती, लिहाजा 10 अप्रैल और 14 अप्रैल को भिंड में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है। ये जानकारी रविवार को चंबल डीआईजी सुधीर वी. लॉड ने एक प्रेसवार्ता के दौरान दी। 

पैरा मिलिट्री फोर्स की 6 कंपनियां रहेंगी तैनात
डीआईजी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 10 और 14 अप्रैल को कोई भी जुलूस या चल समारोह जैसे किसी भी आयोजन पर रोक रहेगी। जिले की सुरक्षा को लेकर पैरा मिलिट्री फोर्स की 6 कंपनियां तैनात रहेंगी। उप्रदव करने वाले लोगों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी और हिंसा फैलाने की कोशिश करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->