BETUL: मंत्री की रिश्तेदार को गला दबाकर फांसी पर लटका दिया | CRIME NEWS

30 April 2018

भोपाल। मंत्री सुरेन्द्र पटवा की रिश्तेदार एवं चार्टर्ड अकाउंटेंट नेहा तांतड़े की संदिग्ध मौत का रहस्य खुल गया है। पीएम और एफएसएल जांच में खुलासा हुआ है कि नेहा ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या करके शव को फंदे पर लटका दिया गया था। नेहा मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सर्राफा व्यापारी अनिरुद्ध तांतड़े की पत्नी थी। एक साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। आरोप है ​कि नेहा को जॉब नहीं करने दिया जा रहा था और दहेज की मांग की जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में पति, सास और ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि आरोपित परिवार लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के कार्यालय में काम करने वाले किसी अधिकारी का रिश्तेदार है। 

जानकारी के अनुसार, बैतूल जिले के कोठीबाजार थाना क्षेत्र में 28 अप्रैल के दिन चार्टर्ड अकाउंट नेहा का शव फंसी के फंदे पर लटका मिला था। पुलिस ने 48 घंटे में गुत्थी सुलझाते हुए पूरे मामले से पर्दा उठ दिया है। पोस्टमार्टम और एफएसएल जांच के आधार पर पता चला कि नेहा की हत्या की गला घोटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि जिस दिन नेहा का शव मिला था उस दिन ससुराल वालों ने घटना के बाद पोस्टमार्टम रुकवा दिया था। इसके बाद रविवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नेहा का पोस्टमार्टम हुआ। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाई गई है। 

नेहा के परिजनों की मांग पर रायसेन से एफएसएल टीम बुलाई गई थी। वहीं तीन डॉक्टरों ने नेहा का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने नेहा के पति अनिरुद्ध तांतेड़, सास रितु तांतेड़ और ससुर राजेन्द्र तांतेड़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि नेहा और अनिरुद्ध की पिछले साल ही शादी हुई थी। नेहा पेशे से सीए थी लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके जॉब करने पर भी पाबंदी लगा रखी थी और उस पर दहेज के लिए दबाव बनाते थे। नेहा के परिजनों के मुताबिक पूरे प्लान के साथ नेहा की हत्या की गई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week