AIRTEL का 129 वाला PREPAID PLAN लांच, चुनिंदा ग्राहकों को उपलब्ध

जियो से मुकाबले के बीच तमाम टेलीकॉम कंपनियां रोज अपने नए-नए प्लान्स पेश कर रही हैं. इसी बीच अब एयरटेल ने एक नया 129 रुपये वाला प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को कॉल, डेटा, SMS और हेलो ट्यून का भी फायदा मिलेगा. इससे पहले कंपनी ने हेलो ट्यून के साथ 219 रुपये वाला प्लान भी पेश किया था. टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक 129 रुपये के रिचार्ज में ग्राहकों को एयरटेल हेलो ट्यून मुफ्त में दिया जाएगा. फिलहाल इस प्लान को चुनिंदा सर्किल में चुनिंदा ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा रहा है. 

हेलो ट्यून के अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 1GB 4G डेटा और प्रतिदिन 100 SMS दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यदि आप जानने चाहते हैं कि क्या 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान आपके लिए उपलब्ध है? तो आप मायएयरटेल ऐप या कंपनी के वेबसाइट का रूख कर सकते हैं.

यदि आपको नया ऑफर नजर नहीं आएगा, तो आपको 129 रुपये वाला ऑफर दिखेगा. इसमें 220 लोकल और STD मिनट्स ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस प्लान का मुकाबला जियो के 98 रुपये वाले प्लान से रहेगा. जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी में 2GB डेटा दिया जाता है. साथ ही कॉलिंग और SMS फायदे भी ग्राहकों को मिलेंगे.

इससे पहले एयरटेल ने 219 रुपये वाला प्लान पेश किया था. इस पैक में प्रतिदिन 1.4GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा. साथ इसमें फ्री हेलो ट्यून भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. प्लान में लोकल/ STD और रोमिंग कॉल फ्री है. साथ ही इसमें प्रतिदिन 100SMS और एयरटेल TV ऐप का एक्सेस भी मिलेगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !