बिहार में 7 भैयाओं ने मिलकर किया लड़की का सरेआम चीरहरण | CRIME NEWS

Monday, April 30, 2018

जहांनाबाद (बिहार)। सोशल मीडिया पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का एक VIDEO वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये बिहार के जहांनाबाद जिले के किसी गांव की है। और शनिवार देर रात से ये वायरल हो रहा है। रविवार को पुलिस ने इस पर स्वतः संज्ञान लेते हुए 7 लोगों पर मामला दर्ज किया है। नगर थाने में FIR दर्ज की गई है। जहांनाबाद एसपी मनीष कुमार ने कहा कि VIDEO के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष 3 को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जहानाबाद पुलिस अधीक्षक मनीष ने आज तक को जानकारी दी है कि अब तक इस पूरे मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी तीन की तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान घटनास्थल पर मौजूद एक मोटरसाइकिल के के आधार पर की है जिस पर जहानाबाद का नंबर था. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सातों मिलकर लड़की पर किस तरह से यौन हमला कर रहे हैं। वो बार बार उन्हे नहीं भैया... नहीं भैया... करके चीख रही है लेकिन कोई उस पर रहम नहीं कर रहा है। 

वीडियो के जरिए सांप्रदायिक सोहार्द बिगाड़ने की कोशिश
वीडियो को कुछ लोगों द्वारा नफरत भरे संदेशों के साथ प्रसारित करने पर उन्होंने लोगों से आग्रह भी किया कि गलत चीजों को एकदूसरे से साझा ना करें. सामाजिक सौहार्द बिगड़नेवाले वीडियो साझा करने से परहेज करें. इस मामले में कानून के तहत दंडात्मक कार्रवाई का भी प्रावधान है. इस संबंध में उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले में सत्यता पायी गयी, तो शरारती किस्म के युवकों की गिरफ्तारी भी होगी. मामला उनके संज्ञान में है. वह खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

मामले की जांच के लिए 2 SIT गठित
मामले की गंभीरता को समझते हुए पटना रेंज के IG नैयर हसनैन खान ने भी एक एसआईटी का गठन किया और आरोपियों की तलाश कर रही है. आईजी ने मामले की जांच के लिए गठित SIT में एएसपी (ऑपरेशन) और जहानाबाद के एसपी को शामिल किया गया है.

छेड़छाड़ करने वाले 4 गिरफ्तार, बाइक भी बरामद
जहानाबाद के एसपी ने बताया है कि उन्होंने नगर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक श्यामसुंदर सिंह के लिखित बयान पर बाइक के मालिक सहित आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. वायरल वीडियो में दिख रहे बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है और चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इस एसआईटी में पटना के एएसपी (ऑपरेशन), जहानाबाद के एसपी और दो जिला स्तर के पुलिस अधिकारी शामिल हैं. इन अधिकारियों के नेतृत्व में एसआईटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह वारदात जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के भरथुआ नहर पर हुई है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah