सलमान से मिलने 6ft की दीवार फांदकर BHOPAL से MUMBAI पहुंच गई 10th की छात्रा | BOLLYWOOD NEWS

Tuesday, April 3, 2018

भोपाल। मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से मिलने की दीवानगी में बैरसिया की दसवीं की छात्रा मुंबई जा पहुंची। वह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की छह फीट ऊंची बाउंड्रीवॉल भी फांद गई। सुरक्षा गार्ड की नजर पड़ी तो उन्होंने उसे पकड़ लिया गया। पूछा तो जवाब मिला मुझे सलमान से मिलना है, मैं भी जीवन में कुछ करना चाहती हूं। फिलहाल उसे बांद्रा पुलिस को सौंपा गया है। इधर, भोपाल से उसके परिजन बैरसिया पुलिस के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

बैरसिया के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी दसवीं की छात्रा है। एएसपी समीर यादव के मुताबिक सोमवार सुबह नौ बजे वह घर से बगैर बताए निकल गई। दोपहर तक घर नहीं लौटी तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। नहीं मिली तो बैरसिया थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। उसके पास एक मोबाइल फोन था, जिसे स्विच ऑफ नहीं किया गया था।

-शाम करीब सात बजे छात्रा की आखिरी लोकेशन खंडवा के खरैरा रेलवे स्टेशन पर मिली। अब तक पुलिस को अंदाजा लग गया था कि छात्रा मुंबई की ओर जाने वाली किसी ट्रेन में सवार हुई है। टीआई एचसी लाड़िया ने छात्रा को कॉल भी किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ।

फिर फांद गई छह फीट ऊंची दीवार
बैंड स्टैंड पर बने सलमान के आलीशान गैलेक्सी अपार्टमेंट की बाउंड्रीवॉल करीब छह फीट ऊंची है। एएसपी ने बताया कि छात्रा मंगलवार सुबह इस अपार्टमेंट तक पहुंच गई। उसने अपार्टमेंट की बाउंड्रीवॉल फांदी और अंदर दाखिल हो गई। तभी सुरक्षा गार्ड की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने उसे पकड़ा तो छात्रा बोली कि मुझे सलमान से मिलना है, कुछ बनना है। इसके बाद गार्ड ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर छात्रा की जानकारी दी। बांद्रा पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को साथ ले आई। भास्कर से बातचीत में बांद्रा पुलिस ने बताया कि फिलहाल छात्रा को बालिका गृह में रखा गया है।

बांद्रा पुलिस ने फोन किया तो हुआ खुलासा
छात्रा के मोबाइल फोन से पुलिस ने उसके परिजनों को फोन लगाया। फोन पर टीआई बैरसिया का मिस्डकॉल भी मिला। पुलिस ने मंगलवार सुबह इस नंबर पर भी कॉल किया। टीआई से बात हुई तो छात्रा के मुंबई पहुंचने का खुलासा हुआ। मंगलवार शाम बैरसिया पुलिस की एक टीम छात्रा के परिजनों के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week